Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि कोरोना के वजह से हम अपने कार्यालय 4 महीने से नहीं गए है। अध्यक्ष रूप में यह मेरा सातवां या आठवां महीना चल रहा है। अगर मुझे आगे मौका नहीं मिलता है तो मैं उसी समय अपना पद छोड़ दूंगा। 

PunjabKesari
दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान ने इस महामारी के बीच बोर्ड के संचालन में आ रही परेशानियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘यह अवास्तविक है। चार महीने से हम मुंबई में अपने कार्यालय नहीं गए। बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में यह मेरा सातवां या आठवां महीना है जिसमें से चार महीने कोरोना वायस की भेंट चढ़ गए।'

PunjabKesari
उनके और सचिव जय शाह के कार्यकाल में विस्तार के लिए बीसीसीआई की उच्चतम न्यायालय में दायर याचिका पर गांगुली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि हमें विस्तार मिलेगा या नहीं। अगर नहीं मिलता, हम पद पर नहीं रहेंगे, मैं कुछ और करूंगा।' पदाधिकारियों के कार्यकाल को सीमित करने वाले लोढा समिति के प्रशासनिक सुधारों के अनुसार गांगुली और शाह का कार्यकाल इस महीने खत्म हो रहा है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि दादा के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने साल 2008 में नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलकर अंतरराष्टिय टीम से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। गांगुली ने अपने करियर में 311 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में 11363 रन और 113 टेस्ट मैचों में 7212 रन बनाए। उनके खाते में 22 वनडे इंटरनैशनल और 15 टेस्ट सेंचुरी शामिल हैं।