Sports

मुंबई: कोविड-19 महामारी के चलते 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) को 15 अप्रैल तक निलंबित करने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने शुक्रवार को कहा कि सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। 

आईपीएल 2020 क्यों हुआ स्थगित 

PunjabKesari, ipl photo, ipl images
दरअसल, गांगुली से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अभी निलंबित रहने देते हैं। सुरक्षा पहली प्राथमिकता है, इसलिए हमने मैचों को स्थगित किया है।' यह पूछने पर कि अगर 15 अप्रैल से आईपीएल शुरू हो जाएगा तो ज्यादा मुकाबले ‘डबल हेडर' (एक दिन में दो मैच) होंगे तो उन्होंने कहा, ‘देखेंगे क्या होता है। अभी कुछ जवाब देना जल्दबाजी होगी।' यह पूछने पर कि क्या आईपीएल फ्रेंचाइजी खुश हैं तो गांगुली ने कहा, ‘किसी के पास कोई विकल्प नहीं है।' 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका श्रृखंला`

PunjabKesari
गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट श्रृखंला रद्द होने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एलान से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों को जहां खासी निराशा हुयी, वहीं आयोजकों की मैच को लेकर की गयी मेहनत पर पानी फिर गया। लखनऊ में तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृखंला का दूसरा मैच 15 मार्च को खेला जाना था जिसके लिए दोनो टीमें शुक्रवार को यहां आ चुकी थीं। राजधानी में सुबह से रूक-रूक कर हो रही वर्षा के चलते दोनो टीमें चौधरी चरण सिंह अंतररष्ट्रीय हवाई अड्डे से अपने-अपने होटलों में चली गई थी।