Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान के निधन पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शोक जताते हुए रविवार को कहा कि वह सिर्फ एक मजबूत सलामी बल्लेबाज नहीं थे, बल्कि लोगों से लगाव रखने वाले शानदार व्यक्तित्व वाले व्यक्ति भी थे। 

PunjabKesari
बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘चेतन चौहान के निधन के बारे में जानकर मुझे गहरी पीड़ा हुई है। जब वह भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर थे तब मैंने उनके साथ बहुत समय बिताया था। वह सिर्फ एक मजबूत सलामी बल्लेबाज नहीं थे, बल्कि लोगों से लगाव रखने वाले शानदार व्यक्तित्व वाले व्यक्ति भी थे। इस वर्ष को भुलाने की जरूरत है क्योंकि यह हम सबसे बहुत सारे प्रिय लोगों को दूर ले गया है। वह हमेशा हमारे साथ रहेंगे। भगवान उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की ताकत दे।'

PunjabKesari
बीसीसीआई के सचिव जय शाह और कोषाध्यक्ष अरुण कुमार धूमल ने भी चौहान के निधन पर शोक जताया है और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना जताई है। किडनी संबंधित बीमारियों के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया जिससे उन्हें गुरूग्राम के मेंदाता अस्पताल में शिफ्ट किया गया। शुक्रवार रात को उनके कई महत्वपूर्ण अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया।