Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज भुवनेश्वर कुमार जोरु के गुलाम बन गए हैं। उन्होंने पहले हल्दी रसम पूरी की आैर फिर अपनी दोस्त नुपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए उनके पास बारात लेकर पहुंचे। मेरठ में आज सुबह के समय बाइपास स्थित होटल ब्राउरा में बारात लेकर पहुंचे भुवी के परिजनों ने ढोल नगाड़ों पर खूब डांस किया।
PunjabKesari
भुवनेश्वर की शादी की रस्म मंगलवार से ही शुरू हो गई थी। मंगलवार शाम को लगन की रस्म हुई जिसमें रिश्तेदारों के साथ भुवनेश्वर के बहन रेखा और मम्मी-पापा और दोस्तों ने जमकर धमाल मचाया था। लगन की रस्म के बाद लेडीज संगीत में दिल्ली की सिंगर कनिका गौड़ ने परफॉर्मेंस दी। उनके साथ भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और मां इंद्रेश ने भी डांस किया।  
PunjabKesari
भुवनेश्वर ने पैतृक गांव लुहारली में 26 नवंबर को रिसेप्शनरखा गया जबकि दिल्ली में 05 दिसंबर को स्पेशल रिसेप्शन होगा जिसमें सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, भारतीय एवं श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों समेत फिल्मी सितारे शिरकत करेंगे।
PunjabKesari
हाल ही में शिखर धवन ने सोशल मीडिया के जरीए एक वीडियो शेयर की है, जिसमें भुवी से उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल-जबाव किया। धवन ने कहा कि लो जी हमारा एक और शेर कल जोरु का गुलाम बन जाएगा और मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो ना खाए वो भी पछताए, कैसा लग रहा है। 
PunjabKesari
भुवी ने जबाव देते हुए कहा, '' शादी कल नहीं 23 नवंबर को हैं. तैयारी वैसे कुछ नहीं है जो किया है घर वालों ने किया हैं। अभी मैच खेलकर आए हैं थके हैं तो पता नहीं वहां जाकर क्या फीलिंग आएगी।
PunjabKesari