Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 का रोमांच जारी है। बिहार की राजधानी पटना के पाटलीपुत्रा खेल स्टेडियम में बी-जोन के दिलचस्प मुकाबले हो रहे हैं, लेकिन अगर आप यहां मैच देखने पहुंच रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं, क्योंकि मैच के दौरान कभी भी हंगामा हो सकता है, हुड़दंग मच सकता है। चलिए आपको बताते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला

प्रो कबड्डी मैच देखने पहुंच रहे हैं कुछ ‘टल्ली’ लोग

PunjabKesari

बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक अरविन्द पाण्डेय के मुताबिक प्रो कबड्डी के मुकाबले देखने के लिए स्टेडियम में भारी संख्या मे दर्शक पहुंच रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मैच के दौरान कुछ लोगों के शराब पीकर स्टेडियम पहुंचने की शिकायत मिली है और सोमवार को उन्हें शिकायत मिली कि कुछ लोग शराब पीकर स्टेडियम पहुंचे और अव्यवस्था फैलाते नजर आए। 

ब्रेथ एनालाइजर से हो लोगों की जांच- BSSA महानिदेशक

PunjabKesari

बिहार स्टेट स्पोर्ट्स अथॉरिटी के महानिदेशक अरविंद पाण्डेय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी को पत्र लिखा है। एएसपी को लिखे अपने पत्र में उन्होंने प्रो कबड्डी लीग के दौरान खेल परिसर में कुछ असामाजिक तत्वों के नशे की हालत में पहुंचकर अव्यवस्था फैलाने का जिक्र किया है। उन्होंने ब्रेथ एनालाइजर के साथ एक पुलिस अधिकारी को सभी मैच खत्म होने तक नियुक्त करने की मांग की हैं। बता दें कि यहां 26 अक्टूबर से शुरू हुए प्रो कबड्डी लीग मैच 1 नवंबर तक खेले जाएंगे। 1 नवंबर को पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला होगा। 

प्रो कबड्डी लीग की अब तक की प्वाइंट टेबल पर एक नजर 

PunjabKesari

अब तक की प्वाइंट टेबल पर एक नजर डाले तो जोन-ए में पुनेरी पल्टन ने 10 में से 5 मैच जीतकर 43 प्वाइंट्स जोड़े हैं। वहीं यूं मुंबा के 29 प्वाइंट्स और हरियाणा स्टीलर्स के 16 प्वाइंट्स हैं। जोन-ए में 5 में से 4 मैच गंवाकर जयपुर पिंक पैंथर्स की हालत फिलहाल खस्ता चल रही है। वहीं जोन-बी में यूपी योद्धा ने 7 में से 3 मैच जीतकर 21 प्वाइंट्स जोड़े हैं। बंगलुरु वॉरियर्स 18 प्वाइंट्स और पटना पाइरेट्स के 17 प्वाइंट्स हैं। जबकि 8 मैचों में 6 मैच गंवाकर तमिल थलाइवाज अपने लिए सिर्फ 12 प्वाइंट्स ही जोड़ पाई है।