Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): न्यूजीलैंड को उसी के घर में 4-1 से बुरी तरह मात देकर टीम इंडिया वनडे सीरीज शानदार तरीके से अपने नाम कर चुकी है और अब 6 जनवरी यानि दिन बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में ही खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज जीतने के बाद ‘चहल टीवी’ पर आए कप्तान रोहित शर्मा ने मजाक-मजाक में ये कह दिया कि वो चहल को नंबर-3 पर बल्लेबाजी करवाने के लिए कोच रवि शास्त्री से अप्रोच करेंगे। उनके ऐसा कहने भर से ही ख़बरों के बाजार में अटकलें और कई कयास लगने शुरू हो गए हैं। ऐसे में सवाल ये कि क्या चहल टी-20 सीरीज में सभी को चौंकाते हुए नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं?

चौथे वनडे में टीम इंडिया की ओर से सर्वाधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी थे चहल

Chahal NZvIND

सीरीज के चौथे मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया बुरी तरह से अर्श से फर्श पर पहुंची थी। चौथे मैच में टीम का कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका था। कीवी गेंदबाजों के आगे तमाम भारतीय बल्लेबाज एक-एक कर पवेलियन लौटे थे,

Chahal NZvIND

लेकिन चौथे वनडे में भारतीय पारी के स्कोर बोर्ड पर नजर दौड़ाएं तो चहल ही टीम की ओर से सर्वाधिक स्कोर करने वाले खिलाड़ी थे। चहल उस मैच में 37 गेंदे खेलते हुए 3 चौकों की मदद से नाबाद 18 रन बनाए थे।

चौथे वनडे में नाबाद लौटने पर ट्रोल भी हुए थे चहल

Chahal NZvIND

Chahal NZvIND

बोल्ट के तूफान में उड़े थे भारतीय बल्लेबाज, लेकिन चहल को नहीं कर पाए थे आउट

Chahal NZvIND

Chahal NZvIND

वनडे सीरीज के चौथे मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रैंट बोल्ट ने भारतीय बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेरते हुए सर्वाधिक 5 विकेट चटकाए थे, लेकिन इस मैच में चहल ने बोल्ट की रफ्तार और बाउंस गेंदों का डटकर सामना किया था और पारी में नाबाद लौटे थे।

रोहित शर्मा के मजाक के बाद चहल के नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने को लेकर अटकलें 

गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी बल्लेबाजी पर भी ध्यान दे रहे हैं युजवेंद्र चहल

Chahal NZvIND

.
.
.
.
.