Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद पहले टी20 मैच में भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा है। जहां भारतीय पुरुष टीम को टी20 में अब तक की सबसे हार का सामना करना पड़ा। वहीं, महिला टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना अपना ही रिकाॅर्ड तोड़ते हुए टी20 में सबसे तेज अर्धशतक (24 गेंदों) लगाने वाली भारतीय बनीं। शानदार पारी के बाद मंधाना की एंट्री चहल टीवी पर हुई और वह युजवेंद्र के सवालों का जबाव देती नजर आई। इस दौरान मंधाना युजवेंद्र की बैटिंग को लेकर उनका मजाक उड़ाती भी नजर आई। 

चहल टीवी पर स्मृति मंधाना से बात करते हुए युजवेंद्र ने पूछा कि आपकी बैटिंग इतनी अच्छी कैसे है? क्या मेरी बैटिंग देखकर आपने इम्प्रूव किया। इस पर मंधाना ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा, 'चौथे वनडे में आपकी बैटिंग देखने के बाद प्रेरणा मिली।' इसके बाद मुझे लगा कि अपनी बैटिंग में सुधादर करना चाहिए। इस पर युजवेंद्र ने कहा आपने (मंधाना) बैटिंग इम्प्रूव करने के लिए सही बल्लेबाज चुना है।

युजवेंद्र ने इसके बाद पूछा, बैटिंग करते हुए आपके दिमाग में क्या चल रहा होता है? मंधाना ने जवाब दिया बाॅल को देखना होता है और उसके हिसाब से खेलना होता है। इस पर चहल ने चुटकी लेते हुए कहा कि हम क्या बादल को देखते हैं। लेकिन मंधाना ने भी पैरों पर पानी नहीं पड़ने दिया और कहा बॉलर का तो पता नहीं, लेकिन बैट्समैन तो बॉल को ही देखते हैं। फिर चहल ने हंसते हुए कहा कि मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद भी ऐसे बेइज्जती हो रही है। रोहित भैया तो कर ही देते हैं अब इधर से भी हो रही है।

.
.
.
.
.