Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर प्रतिबंध लग गया था। लेकिन अब इन दोनों स्टार क्रिकेटरों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर ली है। वापसी करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा लगा कि जैसे हम कभी टीम से गए ही नहीं थे। इन दोनों पर बैन इस महीने के अंत में खत्म होगा। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के अलावा ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल सीजन 12 का हिस्सा भी होंगे। स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स और डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वॉर्नर के हवाले से बताया, 'यह बहुत बढ़िया रहा। ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया।' 'सभी खिलाड़ी हमसे गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा। भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे।

इसी के साथ स्मिथ ने भी अपनी प्रतिक्रिया और खुशी जाहिर करते हुए कहा 'टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है। टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं।'

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न ने इस दोनों खिलाड़ियों की वापसी को अहम बताते हुए इसे वर्ल्ड कप से जोड़ते हुए देखा है और ट्राॅफी जीतने की संभावना जताई है। वॉर्न ने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर पर लगा 12 महीने का बैन उनके लिए लाभकारी साबित होगा।  

.
.
.
.
.