Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने आज आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। 15 सदस्यीय वाली इस टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। ये दोनों ही खिलाड़ी बैन की वजह से पिछले एक साल से राष्ट्रीय टीम से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम की कप्तानी एरोन फिंच के हाथों में ही होगी। एरोन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को भारतीय सरजमीं पर वनडे सीरीज हराने का कारनामा कर चुकी है।  


PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति ने एक बार फिर से अपने दोनों खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। हालांकि उनके लिए ऑस्ट्रेलियाई समिति ने दो खिलाड़ियों को उनके अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में मौका नहीं दिया है। बॉल टेम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक साल का बैन लगाया गया था जो अब खत्म हो चुका है। इसीलिए दोनों खिलाड़ियों की अहमियत को देखते हुए उन्हें  टीम में जगह दी गई है। दोनों खिलाड़ियों की एंट्री के लिए फॉर्म में चल रहे पीटर हैंड्सकोंब और जोश हेजलवुड को टीम से बाहर किया गया है। 

ऑस्ट्रेलिया के 15 खिलाड़ी 

आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कोल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श , ग्लेन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जांपा 

.
.
.
.
.