Sports

नई दिल्लीः बाॅल टैंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ इस वक्त वेस्टइंडीज में जारी टी20 टूर्नामेंट सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) में बारबाडोस ट्राइडेंट्स की ओर से खेल रहे हैं। जमैका तालावास के खिलाफ टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले में पहले उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाया, फिर उन्होंने गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

पहले बल्ले किया कमाल
बारबाडोस ट्राइडेंट्स की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 44 गेंदों में 63 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। उनके इन रनों की बदौलत टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए। स्मिथ के अलावा शाई होप ने 35 गेंदों में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 43 रनों की पारी खेली। जमैका की ओर से ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने 2 विकेट लिए, जिसमें स्मिथ का विकेट भी शामिल है।

PunjabKesari

फिर गेंदबाजी में किया बेहतरीन प्रदर्शन
बारबाडोस ट्राइडेंट्स से मिले 157 रनों के लक्ष्य का पीछे करने उतरी जमैका तालावास की शुरूआत अच्छी रही। लेकिन इस बीच स्मिथ के हाथ में गेंद आई और उन्होंने मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। जमैका ने पूरे 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 154 रन बनाए और 2 रनों से इस मैच को हार गए।

PunjabKesari