Sports

सिडनी : आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें पहले दो टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से उन्हें काफी परेशान किया और 2 बार आउट भी किया, इसलिए वह  तीसरे टेस्ट में उन्हें दबाव में लाने की कोशिश कर रहे थे। स्मिथ पहले 2 टेस्ट में रन नहीं बना सके लेकिन उन्होंने तीसरे टेस्ट के शुरूआती दिन सिडनी क्रिकेट मैदान पर कुछ आक्रामक शॉट खेलते हुए 31 रन बना लिए हैं और वह मार्नस लाबुशेन (नाबाद 67) के साथ क्रीज पर डटे हैं जिससे आस्ट्रेलिया ने स्टंप तक दो विकेट पर 166 रन बना लिए।

स्मिथ और लाबुशेन ने तीसरे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी निभा ली है। स्मिथ ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा- क्रीज पर थोड़ा समय बिताकर अच्छा महसूस हो रहा है, मार्नस के साथ साझेदारी करना अच्छा रहा। मैं उसे (अश्विन को) थोड़ा दबाव में लाना चाहता था जो मैंने इस श्रृंखला में अभी तक नहीं किया है।

भारतीय गेंदबाजों का सामना करते हुए स्मिथ बल्लेबाजी करते समय आत्मविश्वास से भरे थे, उन्होंने कहा- मैं ग्रिप पर थोड़ी मजबूती बनाये रखने की कोशिश कर रहा था जिसमें मैं जूझ रहा हूं इसलिये मैं आज रन जुटा पाया। मैंने शुरू में कुछ चौके भी लगाये। मार्नस अच्छा खेला, उम्मीद करते हैं कि हम कल भी अच्छी तरह बल्लेबाजी करते रहेंगे। श्रृंखला में दोनों टीमें अभी 1-1 की बराबरी पर हैं।