Sports

सिडनी: आॅस्ट्रेलियाई कप्तान और उपकप्तान वार्नर पर मार्च में केपटाउन टेस्ट के दौरान बॉल टेम्परिंग में शामिल होने के लिए एक एक वर्ष का बैन लगाया गया था। टीम के शीर्ष खिलाड़यिों की अनुपस्थिति में आॅस्ट्रेलिया को हालिया सीरीज में काफी नुकसान उठाना पड़ा है। लेकिन प्रतिबंधित मामले में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर शनिवार को पहली बार स्टीव स्मिथ के साथ आॅस्ट्रेलिया में एक साथ खेलते हुए नजर अाए।कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले। शेन वाटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वाॅ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जानसन भी मौजूद थे।
sports news, cricket news hindi, cricket australia, ball tampering case, Smith and Warner, played together, first time since, Club teams
बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाडिय़ों का काफी गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें भी खिचाई। एक अखबार के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाडिय़ों के प्रति कोई नाराजगी मैदान में देखने को नहीं मिली।
sports news, cricket news hindi, cricket australia, ball tampering case, Smith and Warner, played together, first time since, Club teams
वार्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। वार्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वाॅ के बेटे आस्टिन वाॅ की गेंद को प्वाइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए। स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली। इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट आलराउंडर वाटसन का प्रदर्शन हावी रहा जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।     

.
.
.
.
.