Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय नेशनल क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले 24 वर्षिय युवा खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली द्वारा युवा खिलाड़ियों से होने वाले बर्ताव को लेकर खुलासा किया है। तेज गेंदबाज सिराज ने अपने ट्रेनिंग सेशन के अनुभव को सांझा करते हुए कहा कि वह पूर्व (धोनी) और मौजूदा कप्तान (कोहली) से बेहद प्रभावित हैं और इसकी मुख्य वजह खिलाड़ियों से बेहतर तालमेल और सही मैनजमेंट है।

PunjabKesari

सिराज ने एक मीडिया हाउट से बात करते हुए कहा, 'वे (कोहली और धोनी) व्यक्तिगत रूप से सभी गेंदबाजों के साथ समय बिताते हैं। उन्होंने कहा, ट्रेंनिंग सेशन में दोनों युवा खिलाड़ियों को अहम सलाह देने के साथ ही उनका मार्गदर्शन करने का भी प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि कोच (भारत) अरुण और रवि (शास्त्री) सर के इनपुट भी बहुत अच्छे होते हैं।

सिराज ने अपना ट्रेनिंग एक्सपीरिएंस साझा करते हुए कहा कि मुझे नेट्स में वैसी गेंदबाजी करने के लिए कहा गया जैसी मैं मैच के दौरान करूंगा। इससे मुझे फोकस करने में काफी मदद मिली। मुझे ज्यादा प्रयोग ना करने के लिए भी निर्देश दिए गए और कहा कि जितना मुमकिन हो सके एक लेंथ में गेंदबाजी करूं।'

PunjabKesari

गौर हो कि सिराज ने 2017 में पदार्पण किया था जिसके बाद से ही उन्हें कई बार टीम में खेलने के लिए जगह मिल चुकी है। हाल ही में उन्हें ऑस्ट्रेलिया में जसप्रीत बुमराह की जगह एकदिवसीय मैच में मौका दिया गया था। इतना ही नहीं सिराज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

.
.
.
.
.