Sports

फुजोऊ: पूर्व चैंपियन पीवी सिंधू और किदाम्बी श्रीकांत ने विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करके गुरुवार को यहां चाइना ओपन विश्व टूर सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू ने महिला एकल के दूसरे दौर में थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरंगफान को आसानी से 21-12, 21-15 से हराया। 
pv sindhu
श्रीकांत ने पुरूष एकल में तीन गेम तक चले मैच में इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो को 10-21, 21-9, 21-9 से पराजित किया। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधू को अगले मुकाबले में आठवीं वरीय बिंगजियाओ से होगा जिनसे उन्हें कड़ी चुनौती मिल सकती है। सिंधू चीन की विश्व में सातवें नंबर की खिलाड़ी इससे पहले दोनों मुकाबलों में हार गई थी और ऐसे में भारतीय खिलाड़ी कल बदला चुकता करने के लिए उतरेगी। सिंधू ने 2016 में यहां खिताब जीता था।
PunjabKesari
पिछले सत्र में मांसपेशियों में खिचाव के कारण इस प्रतियोगिता में भाग नहीं ले पाने वाले श्रीकांत ने पुरूष एकल में 45 मिनट में जीत दर्ज की। गुंटूर के रहने वाले 25 वर्षीय श्रीकांत ने 2014 में चाइना ओपन का खिताब जीता था। उन्हें अब चीनी ताइपै के चोउ टियेन चेन का सामना करना है, जिन्होंने इस साल जकार्ता एशियाई खेलों में रजत पदक जीता था। विश्व में नौवें नंबर के श्रीकांत पिछले तीन साल में दो बार चेन से पराजित हुए है। भारतीय खिलाड़ी केवल एक बार 2014 हांगकांग ओपन में चेन को हरा पाए हैं।