Sports

चंडीगढ़ (लल्लन) : चंडीगढ़ शहर के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल का श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चयन किया गया है। सिद्धार्थ ने फोन पर बातचीत में बताया कि वह अमृतसर में रणजी मैच खेल रहे थे। 

वह मैच 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे
मैच के दौरान मैच रैफरी सुनील चतुर्वेदी ने मैदानी अंपायरों विनीत कुलकर्णी और के. श्रीनाथ को कौल को भारतीय क्रिकेट टीम में चयन के बारे में जानकारी देने को कहा। कौल ने कहा कि उस समय ड्रिंक्स ब्रेक था और एक अंपायर ने मुझे कहा कि मैच रैफरी ने जानकारी दी है कि वन-डे सीरीज के लिए टीम इंडिया में मेरा सिलैक्शन हुआ है।मुझे समझ नहीं आया कि उस समय कैसे रिएक्ट करूं। उन्होंने कहा कि वह मैच 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे। सिद्धार्थ तब चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुआलालंपुर में अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में आखिरी ओवर किया था। कौल ने पंजाब, नॉर्थ जोन, इंडिया ए  व सनराइजर्स हैदराबाद का निरंतर प्रतिनिधित्व किया। 

इंडिया ए में किया था बेहतरीन प्रदर्शन
सिद्धार्थ कौल ने बताया कि पिछले रणजी सीजन तथा साऊथ अफ्रीका तथा न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए घरेलू मैच में इंडिया ए टीम में खेलते हुए उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। जिसके बाद आज मुझे टीम जगह मिली है। उन्होंने कहा कि वह सीरीज मे बेहतरीन गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे।

कोच ने जताई खुशी
सिद्धार्थ सैक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम मे गेंदबाजी के गुर सीखते है। उनके टीम में चुने जाने के बाद स्टेडियम में क्रिकेट कोच हरीश शर्मा ने खुशी जातते हुए कहा कि ये उनकी मेहनत का नतीजा है कि वह भारतीय टीम में जगह बना पाए हैं।