T20-world-cup-2021
Sports

नई दिल्ली : आरसीबी के खिलाफ मैच में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने जोरदार खेल दिखाया जिसकी बदौलत कोलकाता की टीम 9 विकेट से शानदार जीत हासिल करने में कामयाब रही। आरसीबी की टीम पहले खेलते हुए सिर्फ 92 रन ही बना पाई थी। जवाब में कोलकाता ने शुभमन के 34 गेंदों में छह चौके और एक छक्के की मदद से बनाए गए 48 तो वेंकटेश अय्यर के 41 रनों की बदौलत मैच जीत लिया। शुभमन गिल ने मैच के बाद कहा कि हम वापसी करने के लिए दृढ़ थे और हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। उम्मीद है कि हम आगे बढ़ेंगे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगे।

गिल बोले- मैं बोल सकता हूं कि हम नेट रन रेट को आगे बढ़ाने की योजना लेकर आए थे। अय्यर (वेंकटेश) अभ्यास खेलों में भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें पदार्पण मैच में इतना अच्छा प्रदर्शन करते देखना अच्छा लगा। जिस तरह से मैं आऊट हुआ, उसे छोड़कर अच्छा लगा, लेकिन मैं अपने अगले अर्धशतक तक पहुंचूंगा। पावरप्ले के बाद वरुण और सनी को गेंद के साथ मिक्स करते हुए देखकर अच्छा लगा। जब हमने दूसरी पारी में गेंदबाजी की तो यह थोड़ा धीमा था और गेंद काफी अच्छी तरह से आ रही थी।

बता दें कि कोलकाता के सलामी बल्लेबाजी शुभमन गिल से टीम को काफी उम्मीदें हैं। इसी सीजन के दौरान भी उनसे टीम प्रबंधन काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। तीन साल पहले कोलकाता की ओर से मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर रहे शुभमन को पिछले ही साल ओपनिंग पर प्रमोट किया गया था। शुभमन ने ओपनिंग क्रम पर अच्छा खेल दिखाकर सबको प्रभावित किया। 

.
.
.
.
.