Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और नवोदित क्रिकेटर शुभमन गिल सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, सारा ने बीते दिन अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर आई स्पाई कैप्शन दी थी। थोड़े ही देर में शुभमन गिल ने भी एक फोटो डालकर उसपर यही कैप्शन दे दी। ऐसा होते ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस दोनों के कैप्शन संयोग के पीछे तर्क ढूंढ रहे हैं। खास तौर पर सोशल मीडिया पर कई मीम बन रहे हैं जिसका कारण यह पूरा चक्कर जानना है। 

देखें सारा तेंदुलकर द्वारा डाली गई पोस्ट

View this post on Instagram

I spy 👀

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

 

सारा की उक्त पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर ने भी कमेंट किया था। सचिन ने उक्त फोटो पर लिखा- यह हंसना, केयर और प्यार प्राइसलेस है।


वहीं, शुभमन गिल की पोस्ट देखें। काला चश्मा लगाए शुभमन ने भी वही कैप्शन दी है।

उधर, सोशल मीडिया पर बने मीम देखें-

सबसे खास बात यह है कि शुभमन की उक्त फोटो पर उनकी आईपीएल टीम केकेआर के ट्विट अकाऊंट से भी रिप्लाई आया है। प्रबंधन ने शुभमन की उक्त फोटो पर दिल वाली इमोजी पोस्ट की है।


हार्दिक पांड्या भी कर चुके हैं ट्रोल

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का नाम एक साथ आया हो। शुभमन ने कुछ महीने पहले नई गाड़ी खरीदी थी। इसकी एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली तो सारा ने इसपर हार्ट वाली इमोजी सैंड कर बधाई दी थी। शुभमन ने सारा का शुक्रिया किया तो हार्दिक पांड्या ने इस पर कमैंट लिखा- उसकी ओर से भी हार्दिक बधाई। खास बात यह थी कि हार्दिक ने कमैंट के साथ शरारती भरी इमोजी पोस्ट की थी। हार्दिक की इस पोस्ट की खूब चर्चा हुई थी।

देखें शुभमन गिल की वह फोटो जिसपर हार्दिक ने कमैंट किया। 


अब देखें वह कमैंट जो सारा और हार्दिक पांड्या ने किया।

PunjabKesari