Sports

गुडग़ांवः भारत के उदीयमान गोल्फर शुभंकर शर्मा ने 1,750,000 डालर इनामी हीरो इंडियन ओपन के दूसरे दौर में आज यहां चुनौतीपूर्ण डीएलएफ गोल्फ कोर्स पर आठ अंडर 64 का कोर्स रिकाॅर्ड बनाया जिससे वह दूसरे स्थान पर पहुंचने में भी सफल रहे। शुभंकर ने पहले दौर में एक ओवर का स्कोर बनाया था लेकिन आज उन्होंने केवल सातवें होल में एक शाट गंवाया और इस बीच नौ बर्डी बनायी। उन्होंने पहले नौ होल में तीन और अंतिम नौ होल में छह बर्डी की।

वह अर्जेंटीना के इमिलिनो ग्रिलो से चार स्ट्रोक पीछे हैं जिन्होंने पहले दौर में सात अंडर 65 का स्कोर बनाकर पिछले कोर्स रिकार्ड की बराबरी की थी। ग्रिलो ने आज चार अंडर 68 का कार्ड खेला। यहां इससे पहले कोर्स रिकार्ड मलेशिया के गेविन ग्रीन का था जो उन्होंने पिछले साल बनाया था। मेबैंक चैंपियनशिप में पांचवें स्थान पर रहकर एशियाई टूर का कार्ड हासिल करने वाले खालिन जोशी ने चार अंडर 68 का कार्ड खेला और वह संयुक्त आठवें स्थान पर हैं। लेकिन दो बार के मौजूदा चैंपियन और चार बार के उप विजेता एसएसपी चौरसिया को इस बार कोर्स रास नहीं आया और वह क्रमश: 77 और 74 का स्कोर बनाकर बाहर हो गये।

अजीतेश संधू कल तक संयुक्त सातवें स्थान पर थे लेकिन आज उन्होंने 76 का कार्ड खेला और नीचे खिसक गये। पूर्व चैंपियन अर्जुन अटवाल ने कल एक अंडर 71 और आज एक ओवर 77 का कार्ड खेला। तीन बार के विजेता शिव कपूर ने भी 76 और 72 का स्कोर बनाया और इन दोनों के भी कट से चूकने की संभावना है क्योंकि दो दिन के बाद उनका स्कोर चार ओवर 148 है। पूर्व विजेता अनिर्बान लाहिड़ी एक ओवर पर हैं और ज्योति रंधावा का आज का स्कोर 15 वें होल के बाद 72 के स्कोर पर इवन पार पर थे। 
 

.
.
.
.
.