Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने पंजाब को किंग्स को 14वें ओवर में हराकर बड़ी जीज दर्ज की। इस जीत में कोलकाता के तेज गेंदबाज उमेश यादव और ऑलराउंडर आंद्रे रसल ने अहम योगदान निभाया। उमेश ने जहां 23 रन देकर 4 विकेट लिए तो वहीं रसल ने 29 गेंदों पर 8 छक्के लगाकर 70 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर पंजाब के प्रदर्शन से हैरान हैं।

Sports

कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्होंने पंजाब किंग्स से इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने कहा कि हम स्तब्ध थे- हमने इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी, विशेषकर पहले ही ओवर में विकेट गंवाने के बाद। लेकिन जब मैंने उन्हें अच्छी टाइमिंग के साथ रन बनाते हुए देखा तो सोचा कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं।'' श्रेयस ने कहा कि टीम के अनुभवी स्पिनरों ने उनका काम आसान कर दिया। 

उन्होंने कहा कि स्पिनरों ने मैदान पर मेरा काम आसान कर दिया। वे अपनी रणनीति के साथ उतरते हैं और टीम बैठक में वे पहले से ही अपनी योजनाएं तैयार रखते हैं। उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं। रसेल की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि उसे इतनी असानी से बड़े शॉट खेलते हुए देखकर काफी राहत मिली। शानदार हिटिंग। उमेश के साथ मेरी बात हुई।उसकी उम्र बढ़ रही है लेकिन मैंने कहा कि वह और अधिक फिट और मजबूत हो रहा है। वह अभ्यास में कड़ी मेहनत कर रहा है। वह भूखा है और टीम को जिताना चाहता है।