Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में जब से दिल्ली डेयडेविल्स की कमान श्रेयस अय्यर ने संभाली है तब से टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पिछले तीन मैचों में दो मैच जीत चुकी दिल्ली अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। अब टीम का अगला मुकाबला टाॅप पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद के साथ राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में होगा। हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने के लिए सारी टीम रवाना हो चुकी है। बस में सफर कर रहे दिल्ली के खिलाड़ियों के एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि यह खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत हैं। ये दोनों खिलाड़ी बस में बैठे-बैठे डांस कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर जहां डांस स्टेप में लीड कर रहे थे, वहीं ऋषभ पंत उन्हें मुस्कुराकर फाॅलो करते नजर आ रहे हैं। दोनों ही काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो एक यूजर द्वारा ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 
 


हैदराबाद ने टूर्नामेंट के 8 मैचों में 6 मैच जीते हैं, लेकिन दिल्ली की हालिया फाॅर्म को देखते हुए माना जा रहा है कि दिल्ली की टीम हैदराबाद को कड़ी टक्कर देगी। दिल्ली की उम्मीदें श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और पृथ्वी शाॅ पर टिकी हैं तो उधर हैदराबाद की टीम को कप्तान केन विलियम्सन, शिखर धवन और यूसुफ पठान से काफी उम्मीदें होंगी।

 

.
.
.
.
.