Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और बांग्लादेश के बीच नागपुर के खेला गया तीसरा टी20 दीपक चाहर के वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ। रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने 30 रन से मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी अय्यर ने आफिफ हुसैन की गेंदबाजी पर लगातार तीन छक्के जड़े। इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद युजवेंद्र चहल ने दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर का 'चहल टीवी' पर मजेदार इंटरव्यू लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, नागपुर में खेले गए टी-20 मुकाबले में भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हैट्रिक लेकर नया रिकॉर्ड बना दिया। वही चहल इस इंटरव्यू की शुरुआत हंसी मजाक के साथ की और मजाक करते हुए दीपक से कहते हैं कि बॉलिंग में मेरा ही रिकॉर्ड तोड़ दिया, अब क्या कहें बडे़ बेशर्म आदमी हो यार तुम तो। चहल ने दीपक से उनकी परफॉर्मेंस के बारे में पूछा तो दीपक ने कहा, काफी अच्छी फीलिंग है। 

PunjabKesari
दीपक की इस बात के बीच में श्रेयस अय्यर कहते हैं कि इसके लिए मुझे भी क्रेडिट देना चाहिए क्योंकि पांचवां कैच मैंने लिए है। दीपक इस पर श्रेयस को धन्यवाद कहते हैं। फिर चहल मजाक में कहते हैं कि तुम दोनों आपस में ही खेल लो। फिर तीनों हंसने लगते हैं। चहल ने इसके बाद श्रेयस अय्यर से तीन बॉल पर तीन छक्के को लेकर सवाल करते हैं। इसका जवाब देते हुए श्रेयस कहते हैं कि जब 3 छक्के लग गए हों तो अगली गेंद पर भी 6 के लिए जाना ही पड़ता है। कोई भी बल्लेबाज यही करता है। लेकिन फिर नहीं हो पाया कोई बात नहीं।