Sports

नई दिल्लीः जब से भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हुई हैं तब से उन्हें आैर उनके पति शोएब मलिक को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा निजी सवालों का शिकार होना पड़ रहा है। बच्चे का जन्म अभी हुआ भी नहीं है कि लोग सवाल कर रहें कि सानिया का होने वाला बच्चा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी। इसी बीच एक पत्रकार भी मलिक से बच्चे की नागरिकता से जुड़ा सवाल कर बैठा, जिसका उसे जवाब करारा मिला।
PunjabKesari

पाकिस्तानी मीडिया के एक पत्रकार ने शोएब मलिक से पूछा कि आपके बच्चे को कौन से देश की राष्ट्रीयता मिलेगी। हालांकि इस सवाल का जवाब शोएब ने बिना बौखलाए बड़ा संयम रखते हुए दिया। शोएब ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कहा, 'अगर तुम मेरे बच्चे के असली चाचा होते तो इस तरह का सवाल ही नहीं पूछते।' 
PunjabKesari

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान में उनके बच्चे को जन्म से पहले ही बड़ी बहस छिड़ गई हो। इससे पहले सानिया कई बार यह बात कह चुकी हैं कि उन्होंने भारत-पाकिस्तान के आपसी रिश्ते सुलझाने के लिए शोएब का हाथ नहीं थामा है। इसके बावजूद आए दिन उनके परिवार और निजी रिश्तों को दो राष्ट्रों की आपसी लड़ाई में घसीट लिया जाता है। 
PunjabKesari

पहली बार मां बनेंगी सानिया
31 वर्षीय सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 2010 में हैदराबाद में पाकिस्तानी रीति रिवाज के साथ निकाह किया था। निकाह के आठ साल बाद वे पहली बार मां बनने जा रही हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले एक तस्वीर शेयर कर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी।


 

.
.
.
.
.