Sports

जालन्धर, (जसमीत सिंह) : दुनिया के तूफानी गेंदबाज रहे शोएब अख्तर इन दिनों सोशल साइट्स पर वायरल एक वीडियो के कारण चर्चा में बने हुए हैं। वीडियो में शोएब एक पार्क में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इसमें कुर्सी को विकेट बनाया गया है जबकि काला कुर्ता पायजामा पहने करीब 10 साल का बच्चा उन्हें बॉल फेंकता नजर आता है। बैटिंग एंड खड़े शोएब जैसे ही शॉट मारने के लिए बल्ला घुमाते हैं। बल्ला टूटकर हवा में उछल जाता है। उक्त  वीडियो को शोएब ने बाकायदा अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर किया है। इसमें कैप्शन दी है- Doing what I do best....
देखें वीडियो-

कस्र्टन का करियर खत्म कर दिया था अख्तर ने
Shoiab Akhtar new video viral on social sites

बाउंसर की रफ्तार अगर 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा हो तो बल्लेबाज कोई भी हो खेलना मुश्किल हो जाता है। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने शोएब अख्तर की आंधी की रफ्तार वाली बाउंसर झेली और मैदान पर किसी कटे पेड़ की तरह गिर पड़े। इसकी शायद ही लारा ने कभी कल्पना की होगी। 2003 में अख्तर की एक बाउंसर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज गैरी कस्र्टन को लगी जिसके बाद कस्र्टन कभी क्रिकेट नहीं खेल सके।

देखें अख्तर के बाउंसर पर पोंटिंग की प्रतिक्रिया

ऐसा रहा शोएब अख्तर का क्रिकेट करियर

Shoiab Akhtar new video viral on social sites
मेकअप करने के लिए उड़ चुका है मजाक
Shoiab Akhtar new video viral on social sites
जियो टीवी के प्रोग्राम जियो खेलो पाकिस्तान के लिए शूट करवाते वक्त भी शोएब खूब ट्रोल हुए थे। दरअसल उक्त प्रोग्राम में अख्तर ने बताना था कि वह बचपन में वो कैसे थे। कैसे क्रिकेट खेलना शुरू किया। वगैरह। वगैरह। वीडियो के लिए शोएब ने जो मेकअप करवाया था उसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। एक यूजर नाज फातिमा ने लिखा- आप तो अच्छे भले आदमी थे औरत कैसे बन गए।

नवजात बेटे को बता दिया था "लिटिल एंजल"
Shoiab Akhtar new video viral on social sites
शोएब ने जून 2014 में अपने से 20 साल छोटी रूबान खान से शादी की थी। दोनों के घर जब बेटा हुआ तो एक ट्वीट के कारण वह अपना मजाक बनवा बैठे थे। दरअसल शोएब ने बेटे के जन्म के बाद ट्विट किया था- कुछ सेकंड पहले मेरी बेगम ने एक बेटे को जन्म दिया है। क्या फीलिंग है... अल्लाह का शुक्रिया। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, लिखा- मां और लिटिल एंजेल दोनों ठीक हैं और रावलपिंडी एक्सप्रेस अब एक प्राउड पापा है। अपनी खुशी में अख्तर ये भूल गए कि वो अपने बेटे को लिटिल एंजेल (छोटी परी) बना बैठे हैं। 

.
.
.
.
.