Sports

चेन्नई: भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह मिल सकती है। भुवनेश्वर बुधवार को समाप्त हुई टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गए थे। 

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई के अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘भुवनेश्वर श्रृंखला से बाहर हो गए है और शारदुल टीम में उनकी जगह लेंगे।' शारदुल बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला की टीम में थे और गुरुवार तक उन्होंने बड़ौदा के खिलाफ रणजी मैच में मुंबई का प्रतिनिधित्व किया था। 

PunjabKesari
आपको बता देें कि भुवनेश्वर की चोट के बारे में हालांकि पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन समझा जा रहा कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है। भुवनेश्वर चोट से वापसी करने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफी टी20 श्रृंखला में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। उन्होंने पहले दो मैचों में बिना कोई विकेट लिए 36-36 रन लुटाए जबकि तीसरे टी20 में चार ओवर में 41 रन देकर दो विकेट लिए। 

विंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम इस प्रकार है...

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दूबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर।