Sports

नई दिल्लीः एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 3 विकेट से हराया। पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी गेंद पर चौका लगाकर मैच में विजय प्राप्त की। मैच हारने के बाद मलिक को आखिरी ओवर फेंकने वाले अफताब आलम की आंखों में आंसू निकलने लगे। 

अफताब की आंखों में आंसू देखकर मलिक खुद को रोक नहीं पाए और उनके पास जाकर उन्हें संभाला। मलिक की खेल भावना को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनकी एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा, ''गेम आॅफ स्पिरिट।'' बता दें कि इस मैच में अफताब अफगानिस्तान के लिए सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने 9.3 ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 64 रन दिए।

पहले टाॅस जीतकर बल्लेबाजी करने आई अफगानिस्तान की टीम ने समातुल्लाह शाहिदी (नाबाद 97) और कप्तान असगर अफगान (67) की पारियों के दम पर 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए थे। पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को 7 विकेट गंवाकर 3 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (3 विकेट) और मुजीब उर रहमान (2 विकेट) ने पाकिस्तान के लिए जीत मुश्किल कर दी थी, लेकिन मलिक का अनुभव पाकिस्तान के काम आया। मलिक ने नाबाद 51 रन बनाए।

.
.
.
.
.