Sports

नई दिल्ली : भारतीय टैनिस स्टार सानिया मिर्जा इसी महीने मां बनने जा रही हैं। लेकिन इससे पहले उनकी पति शोएब मलिक के साथ एक फोटो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह दोनों राजस्थानी थाली को लुत्फ लेते हुए दिखाई दे रही है। किसी रैस्टोरैंट में परिवार के साथ बैठे सानिया और शोएब ने इस दौरान केक भी काटा। सानिया जहां पीले रंग का खुला सा कुर्ता पहन रखा है। मैरून कलर की टी-शर्ट पहने शोएब भी इस दौरान मजाक के मूड में लग रहे हैं। इस दौरान दोनों में रैस्टोरैंट में आए लोगों के साथ फोटोज भी खिचवाईं। 

PunjabKesari

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 2010 में भारतीय टैनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ शादी की थी। हालांकि उनकी शादी के वक्त सोशल साइट्स पर लोगों ने अलग-अलग राय जरूर व्यक्त की थी। लेकिन सब विवादों को दरकिनार करते हुए दोनों बीते 9 साल से इक_ा रह रहे हैं। हालांकि लोगों के कट्टर रवैये के कारण कई बार सानिया भी चिढ़ती दिखती है लेकिन कई बार वह खुद सोशल साइट्स पर ऐसे लोगों को सबक सीखा देते हैं जो उनकी च्वॉइस को लेकर सवाल उठाते हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों एशिया कप के दौरान भी सानिया मिर्जा एक फैंस के कमेंट्स से परेशान हो गई थी। दरअसल एक फैंस ने ट्विट कर सानिया से यह पूछ लिया था कि भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान वह किसका स्पोर्ट करेगी- भारतीय होने के कारण भारतीय टीम का या अपने पति यानी पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक का। उक्त कमेंट पर सानिया काफी गुस्सा हो गई थीं। उन्होंने लिखा था कि आप एक प्रेग्रैंट महिला को तो छोड़ दो। इसके बाद सानिया कुछ समय के लिए सोशल साइट्स से दूर हो गई थीं। 

.
.
.
.
.