Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के बीच फंड जुटाने के लिए भारत-पाक सीरीज को लेकर पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का बयान तूल पकड़ रहा है। ऐसे में हर कोई इस पर बात कर रहा है। हाल ही में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था कि लाहौर में बर्फबारी हो सकती है लेकिन भारत-पाक सीरीज नहीं हो सकती। इस पर शोएब अख्तर ने जवाब देते हुए दो फोटो शेयर करते हुए कहा कि कुछ ही असंभव नहीं है। 

शोएब अख्तर का  भारत-पाक सीरीज पर बयान 

PunjabKesari

अख्तर ने गावस्कर को इसका सीधा जवाब देते हुए ट्विटर पर दो फोटो शेयर की। इसमें एक फोटो में गावस्कर की भारत-पाक सीरीज वाला बयान और दूसरे में लाहौर में बर्फबारी को दिखाया गया है। इसी के साथ ही लिखा, 'सनी भाई, लाहाैर में पिछले साल ही बर्फबारी हुई थी। इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।' 

भारत-पाक सीरीज पर सुनील गावस्कर का बयान   

Sunil Gavaskar

गौर हो कि गावस्कर ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रमीज राजा से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा था कि लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना हो सकती है, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो सकती। दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट्स और वर्ल्ड कप में एकदूसरे के खिलाफ खेलती रहेंगी, लेकिन द्विपक्षीय सीरीज संभव नहीं है।

भारत-पाक सीरीज पर बयान कपिल देव की राय 

Shoaib Akhtar, Kapil Dev

गावस्कर से पहले कपिल देव ने भी अख्तर के सुझाव पर कहा था कि हम पाकिस्तान के साथ खेलकर फंड रेज नहीं करना चाहते हैं। हमारे पास पैसा है, भारत को पैसे की जरूरत नहीं है। हमारे लिए अभी यह जरूरी है कि हम अपनी अथॉरिटी के साथ मिलकर काम करें और इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ें।