Sports

जालन्धर : अफगानिस्तान और पाकिस्तान की टीम जब हैडिग्ले के मैदान पर आमने-सामने होनी थी तो उससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने शब्दों के तीखे बाण चलाने शुरू कर दे। अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड एक वीडियो में अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान को सैमीफाइनल की उम्मीद बनाए रखने के लिए अफगानिस्तान पर हर हालत में जीत हासिल करनी होगी। पाकिस्तान के लिए यह मुश्किल नहीं है क्योंकि उनका मुकाबला उस टीम से है जो हमारी ही पिचों पर क्रिकेट खेलना सीखी है।

Shoaib akhtar controversial statement on afghanistan player going viral

अख्तर ने कहा- आज अफगानिस्तान विश्व कप में पाकिस्तान के सामने होगा।  अफगानिस्तान की टीम देहरादून में क्रिकेट खेलती रही है। इनपर एक समय ऐसा भी था जब यह पेशावर और रावलपिंडी की हमारी ग्राऊंड इस्तेमाल करते थे। हमने उन्हें अपनी क्रिकेट सुधारने के टिप्स दिए। लेकिन आज यह टीम दिल्ली और नोयडा जा रही है। वह अब थोड़ी अच्छी टीम हो गई है। भारत ने उनमें क्रिकेट के कुछ अंश तो भर दिए हैं लेकिन वह अफगानी प्लेयरों को मैच्युरिटी दिखाना नहीं सिखा पाया, खास तौर पर बल्लेबाजों को।

Shoaib akhtar controversial statement on afghanistan player going viral
अख्तर ने कहा कि मैं माफी मांगता है जो मैं कहने जा रहा हूं। यह विवादित होगा। आज अगर अफगानिस्तान के प्लेयरों के आइडेंटिटी कार्ड जांच लिए जाए तो इनमें से ज्यादातर पेशावर के ही होंगे। ऐसी टीम को बैन कर देना चाहिए। अख्तर ने इसके साथ ही अफगानिस्तान के प्लेयरों गुलाबद्दीन नैब को चेतावनी देते हुए कहा कि मैदान पर दो टीमों के बीच कोई प्यार देखने को नहीं मिलेगा। पाकिस्तान के लिए यह मस्ट विन गेम है।

.
.
.
.
.