Sports

नई दिल्ली : हैदराबाद के मैदान पर भारतीय गेंदबाजों को पिछाडऩे में एक योगदान इंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने भी डाला। हेटमायर तब मैदान पर आए थे जब विंडीज टीम ने 5.4 ओवरों में 64 रन बना लिए थे। हेटमायर ने रन गति को धीमा नहीं पडऩे दिया और 41 गेंदों पर दो चौके और 4 गगनचुंभी छक्कों की मदद से 56 रन ठोक दिए। पहली पारी के बाद हेटमायर ने विकेट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए शानदार विकेट था। मैंने सिर्फ हिट करने का सोचा था इसके लिए खराब गेंदों को इंतजार कर रहा था।

हेटमायर ने कहा कि हमारे सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी इससे मुझे ज्यादा से ज्यादा रन बनाने का मौका मिला। मैं नेट में कड़ी मेहनत कर रहा हूं और खुश हूं कि सही तरीके से यह काम आया। यह मोटे तौर पर मानसिक बदलाव के कारण सामने आया है। कोशिश करना और खुद को शांत रखना काम आया है।

हेटमायर ने कहा कि यह एक संयोग है लेकिन हां, मैंने भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं जहां भी जाता हूं बस अपनी पूरी कोशिश करता हूं। हमने पहली पारी में अच्छा टोटल बनाया। टी 20 क्रिकेट में विकेट गिरते हैं लेकिन अंत में हमारे पास जेसन होल्डर भी है जो कि मैच को अच्छे से खत्म करना जानते हैं।