Sports

जालन्धर : भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के दौरान वैस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज शिमरन हेटमायर ने पहले दोनों वनडे में धमकेदार प्रस्तुति दी। हेटमायर ने न सिर्फ लंबे-लंबे हिट लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि वह वेस्टइंडीज टीम की ओर से एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर गए। दरअसल हेटमायर ने गुवाहाटी वनडे में 106 तो अब वाइजैग में 94 यानी कुल दो मैचों में 200 रन बना लिए हैं। वेस्टइंडीज टीम जब भी भारत आती है तो पहले 2 मैचों में सबसे ज्यादा व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाने के मामले में हेटमायर पहले नंबर पर आ गए हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज के हेटमायर ने एक सीरीज के दौरान पहले दो मैचों में 172 रन बनाए थे।

हेटमायर और शाई होप ने बनाई दूसरी सर्वश्रेष्ठ पार्टनरशिप
Shimron Hetmyer

हेटमायर और शाई होप ने चौथे विकेट के लिए 143 रनों की महत्वपूर्ण पार्टनरशिप भी की। ऐसा कर उन्होंने वैस्टइंडीज की ओर से भारत के खिलाफ दूसरी सर्वश्रेष्ठ पार्टनरशिप की। इससे पहले 2002 में अहमदाबाद के मैदान पर क्रिस गेल और रामनरेश सरवण ने 148 रन की पार्टनरशिप की थी। इसी क्रम में डब्ल्यू हिंडस और रामनरेश सरवण की 116 तो ब्रायन लारा और कार्ल हूपर की 112 रन की क्रमवार साझेदारी भी शामिल है।

हरभजन भी कर चुके हैं हेटमायर की तारीफ
Shimron Hetmyer

पहले वनडे में जिस तरह हेटमायर ने भारतीय गेंदबाजों की पिटाई करते हुए धुआंधर शतक बनाया, उससे भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह उनके फैंन बन गए। हरभजन ने अपने ट्विटर हैंडलर पर हेटमायर के लिए एक ट्विट किया जिसमें लिखा था कि आगामी आईपीएल की बोली में हेमटायर ‘मिलियन डॉलर बेबी’ होंगे।