Sports

जालन्धर : कैरेबियन प्रीमियर लीग में बीते दिनों जहां डीजे ब्रावो की 10 गगनचुंबी छक्कों की पारी देखने को मिली थी। वहीं अब गुआना एमैजोन वारियर्स के बल्लेबाज शिमरोन हिटमेयर ने फ्लोरिडा के सेंट्रल पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान जमायका तलावास के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाईं। दूसरे ओवर में ही वॉल्टन की विकेट गिरने पर क्रीज पर आए हिटमेयर ने आते ही अपने चित-परिचित अंदाज में हिट लगाने शुरू कर दिए। 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर ओशेन थॉम्स की गेंद पर आऊट होने से पहले हिटमेयर ने अपना शतक पूरा कर लिया। अगर वह बाकी 6 ओवर भी टिक जाते तो उनके बल्ले से एक और बड़ा रिकॉर्ड निकल सकता था।

11 चौके, 5 छक्के लगाकर बनाया शतक
PunjabKesari

हिटमेयर ने सिर्फ 49 गेंदें खेली और 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 100 रन बना दिए। हिटमेयर जब आऊट हुए तब उनकी टीम का स्कोर 162 हो गया था। उन्होंने कप्तान शोएब मलिक के साथ मिलकर 108 रन की साझेदारी भी निभाई। शोएब ने 33 गेंदों पर चार छक्कों और एक चौके की मदद से 50 रन बनाए।

PunjabKesari

138 पर सिमटी जमायका तलावास
210 रन का लक्ष्य मिलने पर बल्लेबाजी करने उतरी जमायका तलावास महज 138 रन पर ऑलआऊट हो गई। सीरीज में अब तक जबरदस्त फॉर्म में चल रहे आंदे्र रस्सल यहां महज 1 रन पर ही बिशू की गेंद पर हिटमेयर को कैच थमा बैठे। जमायका की ओर से टॉप स्कोरर ग्लेन फिलिप्स रहे जिन्होंने 29 गेंदों में दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 43 रन बनाए। जमायका के पांच बल्लेबाजों तो पांच से ज्यादा का स्कोर भी नहीं बना पाए। इसलिए जमायका 71 रनों से मैच हार गई।