Sports

नई दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जोकि कोविड -19 पॉजीटिव आए हैं, ने गुरुवार को कहा कि वह अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने शुभकामनाएं देने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद भी दिया। भारतीय टीम ने विंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलनी है। पहले वनडे से पहले हुए टेस्टों में श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी कोविड-19 पॉजीटिव पाए गए थे। ऐसे में बीसीसीआई ने कवर के तौर पर मयंक अग्रवाल को भी टीम के साथ जोड़ लिया है।

Shikhar Dhawan, Emotional Note, Covid 19 positive, Covid 19, cricket news in hindi, sports news, कोविड 19 पॉजीटिव, शिखर धवन, BCCI

उधर, धवन ने ट्विटर पर लिखा-आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अच्छा कर रहा हूं और मुझे जो प्यार मिला है उससे मैं विनम्र हूं। भारतीय टीम 31 जनवरी को अहमदाबाद पहुंची थी। यात्रा से पहले ही खिलाडिय़ों को आरटी-पीसीआर परीक्षण करवाने के लिए कहा गया था। वहीं, भारतीय उप-कप्तान केएल राहुल पहले वनडे के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी बहन की शादी है। लेकिन वह दूसरे वनडे तक अहमदाबाद पहुंच जाएंगे।

बता दें कि टीम इंडिया का विंडीज के खिलाफ वनडे प्रदर्शन अच्छा रहा है। आखिर बार 2006 में विंडीज टीम ने भारत से वनडे सीरीज जीती थी। अगर रैंकिंग की बात की जाए तो विंडीज टीम आई.सी.सी. रैंकिंग में निचले पायदान पर चल रही है। वहीं, भारतीय टीम टॉप पोजीशनों पर पिछले कुछ सालों से बनी हुई है।