Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंक तालिका में टाॅप पर बनी हुई है। हालांकि उनकी टीम के 'गब्बर' यानी शिखर धवन का बल्ला अभी तक खामोश ही रहा है। वह 8 मैचों में सिर्फ 185 रन ही बना सके, लेकिन बावजूद इसके उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं हुई। यूं तो धवन के कई फैंस है, अगर बात की जाए सबसे बड़े फैन की तो वो अब सामने आ चुका है। 

मिलने के लिए परिवार संग पहुंचा होटल
यह फैन बेंगलुरू का रहने वाला है जिसका नाम शंकर है। यह अपनी पत्नी, बेटा आैर बेटी संग धवन से मिलने के लिए हैदराबाद पहुंचे। धवन अभी हैदराबाद में होटल में माैजूद हैं क्योंकि यहां उनका 7 मई को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के साथ सामना होगा। धवन ने अपने इस फैन की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की आैर उसकी प्रशंसा की। 

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज आपसे और आपके परिवार से मिलकर रोमांचित हूं। शंकर, मेरा सबसे बड़े प्रशंसक हैं और बेंगलूरु से अपने परिवार के साथ मुझसे मिलने (हैदराबाद) आए थे। जाहिर है फैमिली के साथ उनकी यह पहली हवाई यात्रा थी और वह सुबह सीधे हवाई अड्डे से हमारे होटल आए। वह मेरे स्टाइल के फैन हैं और उनका बेटा जोरावर (शिखर के बेटे) का। वास्तव में यह दिल को छू लेने वाला रहा। शंकर आपके सपोर्ट के लिए और मेरे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद।'

धवन टूर्नामेंट की शुरुआत में गजब की लय में नजर आ रहे थे, लेकिन चोट की वजह से वह अपने फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए। धवन ने इस सीजन के पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 78 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे।