Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मस्तमौला अंदाज में जीने के कारण जाने जाते हैं। अभी उनका अक्ष्य कुमार के हाऊसफुल-4 मूवी में निभाए गए किरदार बाला की नकल करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसी बीच शिखर धवन का एक और कमेंट  क्रिकेट फैंस को जमकर हंसा रहा है। दरअसल, भारतीय टीम में शामिल हुए मयंक अग्रवाल (Mayank agarwal) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे की फोटो शेयर की थी।

शिखर धवन ने कमेंट करके उड़ाया रहाणे का मजाक

Mayank Agarwal photo, Cheteshwar Pujara photo, Ajinkya Rahane photo
मयंक ने इसके साथ कैप्शन लिखा था- हमारी मुस्कान बता रही है कि खाना कितना अच्छा था। धवन को बस यही बात पची नहीं। उनकी सबसेपहले नजर रहाणे पर गई जोकि मुंह दबाकर बैठे थे।

Shikhar Dhawan photo, Ajinkya Rahane photo, shikhar dhawan image, ajinkya rahane images

धवन ने उनपर कमेंट लिखा- ‘भाई तेरी तो बढिय़ा है, अजिंक्य को कब्ज (Constipation) हो गया था क्या’। धवन के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस ने भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our smile says how good the food was 😉 @ajinkyarahane @mayankagarawal

A post shared by Cheteshwar Pujara (@cheteshwar_pujara) on Nov 8, 2019 at 9:27am PST


बता दें कि टीम इंडिया अभी बांगलादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे टी-20 की तैयारी कर रही है। टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में अभी 1-1 से बराबरी पर चल रही है। नागपुर में रविवार को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम बांगलादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। इस सीरीज का एक मैच डे नाइट भी होगा।