Sports

जालन्धर: चोट के कारण विश्व कप से बाहर हुए भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लोगों का आभार प्रकट करने के लिए अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उन्होंने फैंस को धन्यवाद देने के अलावा टीम इंडिया को विश्व कप जीतने के लिए शुभकमानाएं भी दी हैं। 

Shikhar dhawan sent emotional message for his fan

वीडियो में यह बोले शिखर धवन-
बस आपके प्यार और प्रार्थनाओं के प्रति आभार प्रकट करने के लिए एक वीडियो बनाना चाहता हूं, जो आप सभी मुझ पर बरसा रहे हैं। मैं इसकी प्रशंसा करता हूं। दुर्भाग्य से, मेरा अंगूठा समय से ठीक नहीं हो रहा है।
लड़के इस समय बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि वे विश्व कप जीतेंगे। हमारे लिए प्रार्थना करते रहो। हमारा समर्थन करते रहें। आपका समर्थन और प्रार्थना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण और प्रिय है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आप फिर से धन्यवाद। लव यू।

 

धवन को रिप्लेस करेंगे रिषभ पंत
चोट के कारण विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन को रिषभ पंत रिप्लेस कर सकते हैं। बीसीसीआई प्रवक्ता ने धवन के विश्व कप से बाहर होने की जानकारी देने के साथ ही कहा कि प्रबंधन अभी रिषभ पंत को धवन की रिप्लेसमैंट के तौर पर देख रहा है। पंत ने आईपीएल में शानदार परफॉर्म किया था। उम्मीद है कि वह मध्यक्रम में तेजी से रन बनाएंगे।

आईसीसी फॉर्मेट में छह शतक है धवन के नाम

Shikhar dhawan sent emotional message for his fan
धवन आईसीसी फॉर्मेट में सबसे सफल बल्लेबाज के रूप में भी जाने जाते हैं। आईसीसी इवैंट में उनके नाम छह शतक दर्ज है। धवन ने तीन शतक चैम्पियंस ट्रॉफी तो तीन शतक विश्व कप में लगाए हैं।

.
.
.
.
.