Sports

तिरुवनंतपुरम : भारतीय ओपनर शिखर धवन ने भारत ए के दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ वर्षा बाधित चौथे गैर आधिकारिक वनडे में अपनी चमक दिखाते हुए बुधवार को नाबाद 33 रन बना लिए, हालांकि बारिश के कारण यह मैच पूरा नहीं हो सका और अब यह गुरूवार को रिज़र्व दिन पूरा किया जाएगा। बारिश के कारण ओवरों की संख्या घटाकर 25-25 कर दी गई लेकिन दोनों पारियां पूरी नहीं हो सकीं।

दक्षिण अफ्रीका ने 25 ओवर में एक विकेट पर 137 रन बनाए। भारत ए ने 7.4 ओवर में एक विकेट पर 56 रन बनाए थे कि बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा और कल मैच इसी स्कोर से आगे शुरू होगा। भारत को वीजेडी पद्धति के तहत मैच जीतने के लिए 25 ओवर में 193 रन का संशोधित लक्ष्य मिला है। भारत ए की पारी में बाएं हाथ के ओपनर शिखर ने 21 गेंदों पर छह चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल 12 रन बनाकर आउट हुए जबकि प्रशांत चोपड़ा छह रन बनाकर क्रीज पर हैं।

भारतीय टीम सीरीज के पहले तीनों मैच जीत चुकी है। ये मैच भी बारिश से प्रभावित रहे थे। शिखर को दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ तीन ट्वंटी-20 मैचों की तैयारी के लिए सीनियर चयनकर्ताओं ने भारत ए टीम के साथ चौथे और पांचवें मैच के लिए जोड़ा है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ए की पारी में रीजा हेंड्रिक्स ने 70 गेंदों पर नाबाद 60 रन में छह चौके और एक छक्का लगाया। मैथ्यू ब्रिजके ने 25, कप्तान तेम्बा बावुमा ने 28 रिटायर्ड हर्ट और हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 21 रन बनाए। 

.
.
.
.
.