Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी 'गब्बर' यानि शिखर धवन मैदान पर जितने आक्रामक दिखते हैं तो वहीं मैदान के बाहर जमकर मस्ती करते हैं। आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 5.20 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है। हैदराबाद अभी तक टूर्नामेंट में सभी मुकाबले जीत कर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर काबिज हैं। अब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने के लिए मोहाली में पूरी टीम रवाना हो चुकी है। धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ियों का परेशान कर रहे हैं।

मोहाली में पंजाब के खिलाफ मैच खेलने के लिए फ्लाइट में पूरी टीम जा रही थी, जिस दौरान धवन ने सो रहे खिलाड़ियों को खासा परेशान किया। दरअसल प्लेन में सो रहे राशिद खान की नाक में धवन ने रुई घुसा दी। जिससे उन्हें गुदगुदी हुई और वो अचानक नींद से जग गए। राशिद जब तक आंख खोलते तबतक धवन छिप गए थे। धवन यहां ही नहीं रुके उन्होंने अपने टीम के साथी बांग्लादेशी खिलाड़ी शाकिब अल हसन के साथ भी ऐसा ही किया और उसे भी नींद से जगा दिया। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हो रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

#ShikharDhawan

A post shared by Virat Kohli / Rohit Sharma (@virat.hitman.fc) on


धवन इन दिनों अपनी शानदार फाॅर्म में हैं और आईपीएल में खूब रन बना रहे हैं। अब तक खेले गए तीनों मैचों में धवन ने 130 रन ठोके हैं जिस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 65.00 का रहा है।