Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): विशाखापट्टनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले रोमांचक टी-20 मैच में टीम इंडिया को बेहद नजदीकी मुकाबले में हार झेलनी पड़ी। बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों में उम्मीद मुताबिक वो पुराना जोश नजर नहीं आया, तभी तो केएल राहुल को छोड़कर बाकी कोई अन्य बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाया, लेकिन गेंदबाजी के दौरान भारतीय गेंदबाजों के साथ-साथ पूरी टीम जोश में नजर आई और अपने इसी जोश और प्रदर्शन से कंगारूओं पर लगातार दबाव भी बनाया, लेकिन टीम इंडिया की गेंदबाजी की बारी आने पर टीम के हेड कोच रवि शास्त्री बीच-बीच में छपकी लेते-लेते सो ही गए और ये सब कुछ कैमरे में कैद भी हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

मैच के बीच में ही सो गए शास्त्री, फैन्स ने सोशल मीडिया पर कर दी खिंचाई

Ravi Shastri INDvAUS

हुआ यूं कि भारत की ओर से ऑस्ट्रेलिया को 127 रनों का लक्ष्य देने के बाद बल्लेबाजी की बारी आई कंगारू टीम की। गेंदबाजी के दौरान शुरुआत से ही टीम इंडिया के खिलाड़ी पूरे जोश में नजर आए और ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती एक के बाद एक बड़े झटके भी दिए। वहीं इस दौरान टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को नींद चढ़ी नजर आई और वो मैच कम देखते और झपकी ज्यादा लेते दिखे।

Ravi Shastri INDvAUS

Ravi Shastri INDvAUS

रवि शास्त्री के यूं सोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। वहीं क्रिकेट फैन्स ने उनके इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें ट्रोल किया और रवि शास्त्री की हल्के-फुल्के अंदाज में खिंचाई भी कर दी।

इंग्लैंड दौरे पर भी मैच के दौरान सोने पर ट्रोल हुए थे रवि शास्त्री

Ravi Shastri INDvAUS