Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि आॅस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले टीम को अधिक प्रैक्टिस मैचों की जरूरत है, जिसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से आग्रह भी किया। कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड में एक ही अभ्यास मैच खेला था जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

PunjabKesari

इंग्लैंड के हाथों 1-4 की शर्मनाक हार झेलने के बाद शास्त्री ने कहा कि हम सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं। हालांकि कोहली भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि वह ज्यादा अभ्यास मैचों के पक्ष में नहीं हैं। शास्त्री ने कहा, ''आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हमने अधिक से अधिक अभ्यास मैच आयोजित कराने का बोर्ड से अनुरोध किया है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वहां पर इसके लिए जगह है। यह एक सवाल है।''

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, ''टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हम तीन या चार दिवसीय दो मैच खेलना चाहते हैं। लेकिन क्या आपके पास समय है? उदाहरण के लिए, टेस्ट सीरीज से पहले हमें वहां पर टी-20 सीरीज खेलना है। टेस्ट मैच शुरू होने से पहले 10 दिन का अंतराल है। ये कुछ चीजें हैं जिन्हें पहले ही मंजूरी दे दी गई है और यह हमारे नियंत्रण में नहीं है।'' भारतीय टीम को आॅस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी-20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

.
.
.
.
.