Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान सुपर लीग के तहत लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के बीच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में कराची के शर्जील खान और बाबर आजम की शानदार पारियां देखने को मिलीं। लाहौर कलंदर्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 150 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी कराची किंग्स ने 17.1 ओवरों में ही बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। शर्जील खान ने 59 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 74 तो बाबर आजम ने 46 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के  की मदद से 69 रन बनाए।

Sharjil Khan, Babar Azam's bat again, Karachi Kings won by 10 wickets
इससे पहले लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी चुनी थी। कप्तान सोहेल अख्तर एक बार फिर से फॉर्म में नजर आए। उन्होंने फखर जमां के साथ पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़े। फखर 17 रन बनाकर आसिफ की गेंद पर बोल्ड हुए। इसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस लिन और बेन डंक भी जल्दी ही पवेलियन लौट गए। मुश्किल स्थिति में सोहेल ने मोहम्मद हफीज के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। हफीज ने 22 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए और टीम का स्कोर 150 रन पर ला खड़ा किया।

Sharjil Khan, Babar Azam's bat again, Karachi Kings won by 10 wickets
जवाब में खेलने उतरी कराची किंग्स की शुरुआत बेहद अच्छी रही। शर्जील खान के साथ बाबर आजम ने मिलकर लाहौर कलंदर्स के गेंदबाजों की पिटाई की। दोनों ने 151 रन की पार्टनरशिप निभाकर कराची को 10 विकेट से जीत दिला दी। लाहौर की ओर से स्टार गेंदबाज शहीन अफरीदी और हैरिस रॉफ एक भी विकेट नहीं निकाल पाए।