IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने राहुल द्रविड़ के साथ पहली मुलाकात की कुछ यादें सांझा की हैं। इस दौरान शंकर ने बताया कि पहली बार द्रविड़ सर से मिलने से पहले मुझे इतनी घबराहट थी कि ड्रेसिंग रूम में जम गया था। शंकर ने द्रविड़ के साथ पहली मुलाकात के कुछ किस्से साझा किए हैं। 

द्रविड़ सर को करना चाहता था प्रभावित 

Shankar shared memories of the first meeting with Dravid

शंकर ने कहा कि मैं 2012 में चेन्नई मैच से पहले राहुल सर टीएनसीए क्लब में मिला था। मेरे रोल माॅडल रहे द्रविड़ सर से मिलने के समय मैं इतना नर्वस था कि ड्रेसिंग रूम में लगभग जम सा गया था। हालांकि 2 दिन बाद हम दोनों साथ बल्लेबाजी की थी। अन्य युवाओं की तरह ही मैं भी उन्हें प्रभावित करना चाहता था। 

खोया आत्मविश्वास वापस जगाया

Shankar shared memories of the first meeting with Dravid

शंकर ने कहा, 'निडास ट्रॉफी के बाद मेरा आत्मविश्वास खत्म हो गया था जिसे राहुल सर ने दोबारा जगाया।' उन्होंने मुझे समझाया कि मेरे पास गेम को फिनिश करने के शॉट्स और टेंपरामेंट है। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मुझे नंबर 5 पर खिलाना चाहते हैं।' न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले मैच में जब हम 300 रन का पीछा कर रहे थे तो मैने ऐसा ही किया और मैच फिनिश किया। 

गौर हो कि विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगमी टी-20 और वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। दोनों देशों के बीच पहला टी-20 मैच 24 फरवरी और पहला वनडे मैच 3 मार्च को खेला जाएगा।

.
.
.
.
.