Sports

नई दिल्ली : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन आईपीएल के आगामी 2022 सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम के कोचिंग स्टाफ में शामिल होने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट मुताबिक टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने उनकी सिफारिश की है और समझा जाता है कि उन्हें टीम में जोड़ने के लिए अब केवल कुछ ही औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे 40 वर्षीय वॉटसन दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच होंगे, हालांकि उनसे पहले कुछ सहायक कोच पहले ही पोंटिंग के अधीन काम कर रहे हैं। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को भी मंगलवार को टीम का सहायक कोच बनाया गया है। इसके अलावा पूर्व भारतीय बल्लेबाज प्रवीण आमरे फ्रेंचाइजी के एक अन्य सहायक कोच हैं, जो लंबे समय से फ्रेंचाइजी के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य रहे हैं। 

इस बीच जीएमआर इंडस्ट्रीज एवं जेएसडब्ल्यू ग्रुप के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिल्टस फ्रेंचाइजी ने पिछले सीजन के सहायक कोच मोहम्मद कैफ और अजय रात्रा से नाता तोड़ लिया है। कोच पोंटिंग और कप्तान ऋषभ पंत के नेतृत्व में कोचिंग स्टाफ का फेरबदल ऐसे समय में हुआ है, जब समझा जाता है कि टीम नए विचारों की तलाश में है। टीम हालांकि जेम्स होप्स के साथ बनी हुई है, जो टीम के गेंदबाजी कोच रहे हैं। टीम एक नया फील्डिंग कोच भी नियुक्त कर सकती है, लेकिन अभी तक किसी उम्मीदवार का चयन नहीं किया गया है।