Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान राॅयल्स को 64 रनों से हराकर तीसरी जीत दर्ज की। शेन वाटसन के शतक और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई ने राजस्थान की पूरी टीम को 18.3 ओवरों में आॅलआउट कर दिया। वाटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 57 गेंदों पर 9 चौकों और 6 छक्कों की बदौलत 106 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उन्हें 'मैन आॅफ द मैच' अवार्ड से नवाजा गया।

शेन वाटसन ने शुरू में मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाकर आज यहां अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जमाया। वाटसन ने आते ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करनी शुरु कर दी। वाटसन को सुरेश रैना का अच्छा साथ मिला। इन दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी हुई। चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में वाटसन खराब शाॅट की वजह से बेन लाफलिन की गेंद पर पीछे विकेटकीपर जोस बटलर को कैच दे बैठे।

पहले टाॅस जीतकर राजस्थान ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई की शानदार बल्लेबाजी के चलते उन्होंने राजस्थान के सामने 204 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जवाब में उतरी राजस्थान टीम की शुरुआत धीमी रही, जिसके बाद पूरी टीम 140 रनों पर आउट हो गई। चेन्नई की तरफ से दिपक चहर, करन शर्मा, शार्दुल ठाकुर आैर ड्वेन ब्रावो ने 2-2 विकेट लिए, जबकि ईमरान ताहिर और शेन वाटसन ने एक-एक विकेट चटकाए।