Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दौरान कई विवाद देखने को मिले हैं। पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसको ने भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लभेदी टिप्पणी की और अब दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने बड़ा बयान देते हुए भारतीय गेंदबाज पर आरोप लगाया है। शेन वार्न ने पहला मैच खेल रहे नटराजन की नो बॉल्स पर शक जताया है और विवादित बयान दे दिया है। वार्न ने कॉमेंट्री के दौरान ऐलन बॉर्डर से कहा कि नटराजन ने 7 नो बॉल्स डाली हैं।

PunjabKesari

शेन वार्न ने कॉमेंट्री के दौरान कहा कि मुझे नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ चीजे अलग दिखाई दी हैं। नटराजन ने अपने पहले मैच में 7 नो बॉल फेंकी और यह सभी नो बॉल छोटी नहीं थी बल्कि बहुत बड़ी थी। इन नो बॉल्स में से 5 नो बॉल पहली गेंद पर फेंकी है। हम सभी ने गेंदबाजी के दौरान नो बॉल फेंकी हैं लेकिन 5 नो बॉल वह भी पहली गेंदों पर यह काफी दिलचस्प है। उन्होंने इस घटना को साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ मोहम्मद आमिर के स्पॉट फिक्सिंग कांड से कर दी।    

आपको बता दें कि साल 2010 में युवा पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने इंग्लैंड सीरीज के दौरान नो बॉल फेंकी थी। आमिर ने यह नो बॉल पैसे के लालच में फेंकी थी जब जांच की गई तब सामने आया कि पाकिस्तान के खिलाड़ियोें ने स्पॉट फिक्सिंग की हुई थी और वह बुकी के कहने पर नो बॉल फेंक रहे थे। वार्न ने भी इसी घटना का जिक्र नटराजन के नो बॉल फेंकने के साथ किया है।

PunjabKesari
 
गौर हो कि नटराजन ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया से ही की है। नटराजन ने वनडे और टी20 मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी। ब्रिसबेन मैच से ही नटराजन अपने टेस्ट करियर की शुरूआत की है। नटराजन ने पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 3 बल्लेबाजों को पवैलियन भेजा था। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई शतकवीर मार्नस लाबुशेन को आउट करा भारत को बड़ी सफलता दिलाई थी।