Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 17वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान राॅयल्स को आसानी से 64 रनों से हराया। इन दोनों ही टीमों ने दो साल का बैन झेलने के बाद दोबारा आईपीएल में वापसी की है। हार के बाद राजस्थान के मेंटर शेन वार्न को फैंस से माफी मांगनी पड़ी। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में खेल रही राजस्थान की टीम को 5 मैचों में से 3 में हार मिली है। उसे शुक्रवार रात चेन्नई के हाथों 64 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। टीम का गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। 

मैच हारने के बाद अपने फैंस के लिए वॉर्न ने ट्विटर पर लिखा कि, ''शुक्रवार को चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। खिलाड़ियों के इस खराब प्रदर्शन के लिए मैं फैंस से माफी मांगता हूं। हमारी टीम के लड़के बढ़िया कोशिश कर रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वो उसमें कामयाब भी होंगे। अभी तक हम पांच में से तीन मुकाबला हार चुके हैं, अब हमारी कोशिश अगले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करने की होगी। ''


पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट ऐसोसिएशन मैदान पर चेन्नई की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 204 रन बनाए इसके जवाब में 205 रन के लक्ष्या का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम 18.3 ओवरों में 140 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।