Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका की टीम ने भारत को आखिरी टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया है और इसके साथ ही 3 मैचों की सीरीज पर 2-1 से अपने नाम कर लिया है। साल 2008 के बाद यह श्रीलंका की भारत पर पहली सीरीज जीत है। सीरीज जीतने पर श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय टीम के खिलाड़ियों को दिया।

दसुन शनाका ने कहा कि मैं बीसीसीआई को धन्यवाद कहना चहता हूं क्योंकि वह इस परिस्थितियों में खेलने के लिए तैयार हुए। भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ और शिखर धवन का भी शुक्रिया कहना चाहता हूं। पिछले कुछ सालों में यह हमारी टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। मेरे पास गेंदबाजी के काफी विकल्प थे और उन्हीं का मैंने इस्तेमाल किया।

शनाका ने आगे कहा कि मैंने ही नहीं बल्कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की। बांग्लादेश सीरीज के साथ से ही हम वर्ल्ड क्लास टीम बनना चाहते थे। जिस तरह से चमीरा और हसरंगा ने खेल दिखाया वह बहुत शानदार था। टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया। शनाका ने कहा कि जिस तरह से खिलाड़ियों ने परिस्थितियों को संभाला और अपने दिमाग का इस्तेमाल किया वह देखकर बहुत बढ़िया लगा। मैं खुशकिस्मत हूं कि इस टीम का नेतृत्व कर रहा हूं। जब स्कोर कम होता है तो यह अच्छा होता है कि आप अच्छी शुरूआत दें। खिलाड़ी युवा हैं और सीख रहें हैं। इनका भविष्य अच्छा है।