IPL 2019
Sports

मुंबईः आईपीएल टूर्नामेंट के 14वें मुकाबले में एक बड़ा हादसा होने से टला। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस आैर राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला जा रहा था। इस दाैरान मुंबई के हार्दिक पांड्या का एक तेज थ्रो विकेटकीपर इशान किशन को जाकर लगा। थ्रो लगने के बाद इशान मैदान पर गिर पड़े। उन्हें मैदान पर अचानक गिरता देख स्टेडियम में बैठे दर्शकों समेत पूरा क्रिकेट जगत सहम उठा।

नीचे देखें वीडियो-

PunjabKesari

ऐसे हुआ हादसा
मैच के 13वें ओवर की चौथे गेंद पर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विराट कोहली ने एक रन लिया। इसी दौरान मिड विकेट पर खड़े फील्डर ने ईशान किशन की तरफ तेज थ्रो फेंका। टप्पा खाने के बाद थ्रो असमान्य उछाल ले बैठा आैर ईशान गेंद को पकड़ नहीं सके जिसके कारण गेंद सीधी उनकी आंख के पास जा लगी।। गेंद लगने के बाद इशान मैदान पर गिर पड़े आैर तड़पने लगे। इसके बाद तुरंत मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा।
PunjabKesari

इशान को घायल देख सहम गए पांड्या
इस घटना के घटते ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पड़ गया। मैदान पर माैजूद खिलाड़ी भागकर इशान के पास गए। वहीं इशान को देख पांड्या परी तरह से सहम उठे आैर सोचने लगे कि उनसे आखिर क्या हो गया। इशान की आंख के नीचे सूजन आई, जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। फिर उनकी जगह नए विकेटकीपर के रूप में आदित्य तारे मैदान पर पहुंचे। 
PunjabKesari

 

.
.
.
.
.