Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी हाॅट तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना चुकी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी नई वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में हसीन ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर की है। जो खूब चर्चा का विषय बनी हुई है।  

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बारिश का दिन... बता दें, हसीन ने अपनी एक वीडियो फैंस के साथ साझी की है। जहां वह वीडियो में आई लव यू बोलती हुई दिखाई पड़ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनके इस वीडियो को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वही एक यूजर ने लिखा-  ये लड़की पागल हो गई है... दूसरे ने लिखा- आई लव यू

PunjabKesari
बता दें, इससे पहले हसीन जहां ने एक टीवी डिबेट शो के दौरान कहा, मैं मुस्लिम समाज की लड़की हूं और मुझे पता है कि कई लोग लड़कियों को पढ़ाते-लिखाते हैं, लेकिन उनकी संख्या कम है। अगर औरत घर से बाहर निकलकर कुछ करना चाहती है, आगे बढ़ना चाहती है  और बुरखा में नहीं रहना चाहती है तो मुस्लिम समाज कहता है कि तुम घर में रहो। उन्होंने कहा, औरतें अगर घर की जीनत हैं और यदि बुरखा नहीं पहनती हैं तो उस पर आप सवाल उठाते हैं। 

PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।