Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों माॅडलिंग की दुनिया में व्यस्त हो चुकी हैं। खबरें आ रही हैं जहां जल्द ही डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म 'फतवा' में डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म में वह पत्रकार की भूमिका निभा सकती हैं। इस बारे में जहां का कहना है कि उन्हें अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत है। 

PunjabKesari

मीडिया से हुई बातचीत में जहां ने कहा, ''अपनी बच्ची और अपनी जिंदगी के लिए मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए थे। मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत होगी।'' कुछ महीने पहले जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिन पर समी का कहना था कि यह सब झूठ है।

PunjabKesari

इसके अलावा जहां ने शमी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मैच फिक्सिंग की है, लेकिन बीसीसीआई ने इस मामले में शमी को क्लीन चीट दे दी है। हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जहां ने कहा था कि शमी को उनकी माॅडलिंग करना पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था। अब ये दोनों लड़ाई के कारण एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और इस बीच जहां ने दोबारा माॅडलिंग में पैर जमाने का फैसला लिया। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें जहां ने कहा, ''मैं अब समी में इंटररेस्टेड नहीं हूं। मैं कभी लूजर नहीं रही और ना ही कभी बनूंगी। मैं लड़ाई जारी रखूंगी।'' शमी की पत्नी हसीन ने आरोप लगाया था कि शमी के पाकिस्तानी महिलाओं से रिश्ते हैं, वे उन्हें होटल रूम में बुलाते थे।