Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतयी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपने फैंस के लिए नई- नई वीडियो डालकर मनोरंजन करती रहती है। हालांकि वह अपनी फोटो डालकर इशारों- इशारों में शमी पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहती है। ऐसे में हसीन की एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। 

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टग्राम पर अपना एक बोल्ट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, Just like hot ... बता दें, इस वीडियो में हसीन बाॅलीवड के मशहूर के गाने पर डांस करती नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने भी उनकी इस वीडियो पर जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने लिखा, आप आग ला रही हो। वही दूसरे ने लिखा, Will u marry me...  

PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ समय पहले जहां ने इंस्टाग्रमा पर फोटो डालकर कैप्शन लिखा था कि आचार्य चाणक्य की बानी- तुम अगर किसी रास्ते पर चल पड़े हो और तुम्हारे कौम के ही लोग अगर तुम्हे बुरा भला कहे तो तुम जानलो के तुम सही रास्ते पर चल रहे हो.. बता दें कि हसीन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये संदेश लिखा। जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए थे। 

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां
 PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।